Samsung का बेहतरीन फोन Samsung Galaxy M42 5G का हुआ फीचर्स लीक

Samsung अपने इन्डियन वेबसाईट Samsung India पे Samsung M42 5G स्मार्ट फोन का सपोर्ट पेज को पब्लिश कर ये जानकारी दी है की वह अब जल्द ही इंडिया में Samsung Galaxy M42 5G को लॉन्च जल्द ही किया जा सकता है, इसके लेटेस्ट लिक से पता चला है की Samsung अपने इस स्मार्ट फोन में स्नैपड्रैगन 750जी प्रोसेसर के साथ मार्केट में ला रहा है। इसके स्पेसिफिकेशन के बारे में ज्यादा जानकारी प्राप्त नहीं है अलग अलग वेबसाईट पे इसके कुछ कुछ स्पेसिफिकेशन उपलब्ध है। ये स्पेसिफिकेशन को लेकर बस अंदाजा लगाया जा सकता है। इसके पूरे स्पेसिफिकेशन के बारे में कन्फर्म नहीं किया जा सकता जब तक Samsung इसका स्पेसिफिकेशन के साथ ऐलान नहीं कर देता।

Geekbench जो की सेटिफिकेशन वेबसाइट इस पर इसे Samsung स्मार्टफोन मॉडल नंबर SM-M426B के साथ लिस्ट हुआ है। पिछली रिपोर्ट में इस मॉडल को Samsung Galaxy M42 5G से जुड़ा माना गया है। गीकबेंच लिस्टिंग की जानकारी सबसे पहले Gizmochina की रिपोर्ट में दी गई है। जिसके अनुसार, 1). यह स्मार्टफोन 4 जीबी रैम और 128जीबी रोम से लैस होगा।

2). इसके अलावा फोन एंड्रॉयड 11 ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ मार्केट में लॉन्च करेगा।

3). प्रोसेसर स्नैपड्रैगन 750जी से लैस होगा।

4). फोन को और भी बैहतर बनाने का लिए फोन में क्वालकॉम चिप का प्रोयग किया गया है।

Also Read :  Top 10 highest dividends stock

4). इसमें बेस फ्रीक्वैंसी 1.8 गीगाहर्ट्ज़ होगी।

5). प्रोसेसर को और भी स्मूथ बनाने का लिए प्रोसेसर Adreno GPU 619 GPU और स्नैपड्रैगन 750जी चिपसेट होगा।

6). 64 मेगापिक्सल का रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है।

7). 6,000 एमएएच की बैटरी क्षमता के साथ लॉन्च किया जा रहा है।

जैसे कि हमने बताया पिछले दिनों फोन का सपोर्ट पेज सैमसंग इंडिया वेबसाइट पर लाइव हुआ था और इस मॉडल नंबर को कई सर्टिफिकेशन साइट्स पर लिस्ट देखा गया है। इन वेबसाइट्स में Bureau of Indian Standards (BIS), Wi-Fi Alliance और Bluetooth SIG आदि शामिल हैं।

गैलेक्सी एम42 5जी के अन्य स्पेसिफिकेशन संबंधी जानकारी फिलहाल अनजान है। बाकी स्पेसिफिकेशन का तुक्का लगना लोगो को भ्रम में डालना है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: