Realme GT Neo फैंटसी कलर और 64MP कैमरे के साथ हो सकता है लॉन्च!

Realme GT Neo  की झलक कंपनी ने 31 मार्च लॉन्च से पहले दिखा  दी है। यह फोन कंपनी की ‘GT’ सीरीज़ का हिस्सा होगा, जिसे  इस महीने की शुरुआत में Realme के तरफ से  लॉन्च किया गया था। रियलमी जीटी नियो को रियलमी ने  इवेंट में ही टीज़ किया  था और अब कंपनी ने आखिरकार इसके डिज़ाइन का झलक भी दिखा  दिया है। इसके अलावा, एक जाने-माने टिप्सटर ने फोन के  स्पेसिफिकेशन्स की जानकारी भी साझा  की है। यही नहीं, टिप्सटर ने फोन की कीमत का भी खुलासा किया है। रियलमी जीटी नियो फोन को लेकर कहा जा रहा है कि इस smartphone में  120 hz रिफ्रेश रेट डिस्प्ले  होगा।

Realme GT Neo design

Realme ने चीनी माइक्रो ब्लॉगिं वेबसाइट Weibo पर आने वाली  Realme GT Neo का डिज़ाइन एक प्रोमो वीडियो के माध्यम से दिखाया है। इस प्रोमो विडियो में  फोन के पिछले हिस्से को दिखाया गया है, जिसमें मैट टेक्सचर के साथ एक ग्लॉसी स्ट्राइप दी गई है जो कि ऊपर से नीचे की ओर आती है। इसके अलावा, फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। कंपनी के वाइस प्रेसिडेंट और ग्लोबल मार्केटिंग के प्रेसिडेंट Xu Qi Chase ने फोन की तस्वीर भी साझा की है, जिसमें फोन के कलर ऑप्शन का खुलासा होता है। उन्होंने जानकारी दी कि इस कलर को फाइल फैंटसी कहा जाएगा। इसमें फोन में  3.5mm हेडफोन जैक और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट देखने को मिल सकता  है। फोन के कैमरा मॉड्यूल पर 64 मेगापिक्सल लिखा हुआ है, जो कि इसके प्राइमरी कैमरे की एक तरह से पुष्टि करता  है।

Also Read :  How to use signal app in Laptop/Desktop in hindi

Realme GT Neo price (expected)

टिप्सटर अभिषेक यादव ने ट्विटर पर रियलमी जीटी नियो की कीमत की जानकारी दी  है, जो कि China at CNY 2,000 (लगभग 22,200 रुपये) हो सकती है। टिप्सटर ने इस कीमत के कॉन्फिग्रेशन को साझा नहीं किया है, लेकिन माना जा रहा है कि यह फोन के बेस वेरिएंट की कीमत हो सकती है।

Realme GT Neo specifications (expected)

इसी ट्वीट अभिषेक में यादव ने रियलमी जीटी नियो फोन के स्पेसिफिकेशन की जानकारी भी  दी  है। जिसके अनुसार, फोन रियलमी यूआई 2.0 पर काम कर सकता है। इसमें 120 हर्ट्ज़ सुपर एमोलेड डिस्प्ले, LPDDR5 रैम और UFS 3.1 स्टोरेज मिल सकता है। रियलमी ने इससे पहले पुष्टि की थी कि रियलमी जीटी नियो फोन मीडियाटेक डायमेंसिटी 1200 प्रोसेसर के साथ आएगा , वहीं टिप्सटर ने भी यही साझा किया है। कैमरा सेटअप की बात करें, तो ट्वीट में बताया गया है कि फोन में 64 मेगापिक्सल का Sony IMX682 सेंसर, 8 मेगापिक्सल का सेकेंडरी सेंसर और 2 मेगापिक्सल का तीसरा सेंसरदिया गया है । फोन में  4,500 एमएएच की  बैटरी  हो सकती है, इसमें आपको  65 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिलेगा। यह फोन  thinkness और वेट 8.4mm मोटा और 186 भारी हो सकता है।

Realme GT Neo चीन में 31 मार्च को लॉन्च होगा और भारत में भी यह इसी तारीख को launch किया जा सकता है। बता दें, यह फोन Indian IMEI database लिस्टिंग के साथ-साथ Bureau of Indian Standards (BIS) सर्टिफिकेशन लिस्टिंग पर स्पॉट किया जा चुका है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: