4 दिन तक बैटरी बैकअप देने वाला स्मार्टफोन 19 मार्च को होगा लॉन्च

Cubot नाम का एक चीनी ब्रांड  पर जल्द ही एक नया रगेड smartphone लॉन्च करने वाला है। एक रिपोर्ट का दावा है कि कंपनी 2021 में अपनी नई किंगकॉन्ग सीरीज़ पेश करने वाली है, जिसमें से KingKon 5 Pro मॉडल 8,000mAh बैटरी के साथ आएगा । क्यूबॉट का किंगकॉन्ग 5 प्रो एक रगेड फोन होगा, जो कथित तौर पर दमदार क्वालिटी और 3 से 4 दिनों की लॉन्ग लास्टिंग बैटरी के साथ launch किया जाएगा । इसके अलावा फोन में बेहतरीन quality का साउंड  मिलने का भी दावा किया गया  है। फोन 4GB रैम और 25 मेगापिक्सल का   सेल्फी कैमरा मिलने की भी  खबर आ रही  है।

चीनी स्मार्टफोन ब्रांड Cubot 19 मार्च 2021 को KingKong 5 Pro रगेड स्मार्टफोन लॉन्च करने वाला है। फोन में ऐसा कहा जा रहा है की अच्छा build quality और बेहतरीन quality का साउंड मिलेगा  कंपनी ने अपने ट्विटर  पर कई टीज़र्स के जरिए फोन के स्पेसिफिकेशन्स को भी टीज़ किया है। इसकी फ़ोन की  सबसे बड़ी खासियत 8,000mAh बैटरी होगी और कंपनी का दावा है कि इस बैटरी की कारन फोन एक चार्ज में आराम से  3 से 4 दिनों तक चल सकता है। भारत में इस समय सबसे बड़ी बैटरी वाला स्मार्टफोन Samsung का Galaxy M51 है, जो 7,000mAh की बैटरी दी गयी  है।

Also Read :  जाने अपना Cibil Score, Paytm पर फ्री में , बेहद आसान है तरीका

इस फ़ोन की अन्य स्पेसिफिकेशन्स की बात करें, तो Cubot KingKong 5 Pro को 4GB रैम और 64GB स्टोरेज के साथ लॉन्च किया जाएगा। रगेड फोन होने के बदौलत   इसकी बिल्ड बेहद मजबूत होगी और कंपनी का दावा है कि यह वाटरप्रूफ, डस्टप्रूफ और ड्रॉप-प्रूफ भी होगा फोन में 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी  कैमरा और 25 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जाएगा। कंपनी के अनुसार  यह Android 11 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करने वाला पहला रगेड फोन है। खबर को सबसे पहले GizmoChina द्वारा प्रकाशित किया गया था।

फिलहाल इस  फोन के भारत समेत अन्य बाज़ारों में launch करने को लेकर Cubot द्वारा किसी प्रकार की जानकारी  नहीं की गई है।

रगेड फोन की अगर  बात चल ही  रही है, तो आपको  बता दें कि Samsung ने भी हाल ही में यूरोपियन मार्केट में अपना नया   लेटेस्ट रगेड फोन Galaxy XCover 5 लॉन्च किया है। यह  चार साल पहले लॉन्च हुए स्मार्टफोन Galaxy XCover 4 का अपग्रेडेड  version है। फोन की टचस्क्रीन को हाथ में दस्ताने पहनकर भी इस्तेमाल कर सकते  है। Samsung Galaxy XCover 5 फोन Android के latest version एंड्राइड 11 पर चलता है और इसमें सैमसंग का  Exynos 850 चिपसेट, 4GB रैम, 64GB स्टोरेज, 16 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा , 5 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा और 3,000mAh  बैटरी से लैस आता है। जो की रिमूवल है आप इसके बैटरी को निकल भी सकती है फोन में IP68 वाटर और डस्ट रेसिस्टेंस कोटिंग भी मिलती है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: