Boat Airdopes 621 TWS भारत में लॉन्च , बैटरी चलेगी 150 घंटे, जानें कीमत

Boat Airdopes 621 ट्रू वायरलेस स्टीरियो (TWS) ईयरफोन्स भारत में लॉन्च हो गया है। इस ईयरफोन्स को लेकर दावा किया जा रहा है कि यह फुल चार्ज करने पर 150 घंटे तक चलेगी । कंपनी का कहना है कि इस ईयरफोन्स के केस को पावर बैंक के रूप में भी इस्तेमाल कर सकते है। इसके अलावा, इस ऑडियो डिवाइस में फास्ट पेयरिंग के लिए boAt की IWP टेक्नोलॉजी भी दी गयी है। दूसरे फीचर्स की बात करें, तो इसमे Boat सिग्नेचर साउंड, ब्लूटूथ v5.0, बेस ड्राइवर्स के साथ-साथ गूगल असिस्टेंट और Apple का Siri वॉयस असिस्टेंट भी शामिल किया गया हैं।

Boat Airdopes 621 price, availability

Boat Airdopes 621 ईयरफोन्स को इंट्रोडक्टरी 2,999 रुपये की कीमत में लांच किया गया है, जो कि Amazon के साथ-साथ कंपनी की वेबसाइट पर खरीद सकते है। कलर की बात करें, तो इसमें आपको एक्टिव ब्लैक और व्हाइट फ्रॉस्ट मिलेंगे।

Boat Airdopes 621 specifications

Boat Airdopes 621 ईयरफोन्स को लेकर दावा किया गया है कि यह कुल मिलाकर 150 घंटे तक का बैटरी बैकअप के साथ आता हैं। प्रत्येक ईयरबड को लेकर कहा गया है कि यह सिंगल चार्ज पर 5.5 घंटे तक की बैटरी लाइफ देते हैं। वहीं, इसमें 35एमएएच की बैटरी दी गई है। इसके केस में 2,600 एमएएच की बैटरी मिलती है, जो कि यूएसबी टाइप-सी पोर्ट के माध्यम से चार्ज किया जा सकता है। Boat का कहना है कि यह केस 5 से 7 घंटे में फुल चार्ज हो जाता है और 5 मिनट के चार्ज पर इसका इस्तेमाल 1 घंटे आराम से कर सकते है। यही नहीं, इस केस का इस्तेमाल पावर बैंक के रूप में भी कर सकते है और इसमें डिज़िटल स्क्रीन भी दी गई है जिसमें केस की बैटरी देखी जा सकती है।

Also Read :  स्लो वाई-फाई, कनेक्शन को ऐसे करे ठीक

Boat Airdopes 621 में टच कंट्रोल और IWP Technology जैसी फीचर दी गई है, जो कि केस ओपन होते ही क्विक पेयरिंग में मदद करती है। इसमें 6mm मूविंग कॉयल ड्राइवर्स और ब्लूटूथ v5.0 दिया गया है, जो कि 10 मीटर की दूरी पर भी एक मजबूत कनेक्शन देता है। ईयरफोन्स वॉटर और स्वैट रसिस्टेंस के लिए IPX7 रेटेड है। इसमें हैंड-फ्री कंट्रोल के लिए गूगल असिस्टेंट और Siri voice असिस्टेंट भी दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: