PUBG लवर्स के लिए खुशखबरी! Battlegrounds Mobile India का प्री रजिस्ट्रेशन का डेट एलाउंस कब से होगा शुरू, जानें डिटेल्स

Battlegrounds Mobile India में फिर से लॉन्च के लिए एक बार और चर्चे में आ गया है। Facebook और You Tube पर 17 सेकंड का एक वीडियो ने इस बात की पुष्टि कर रहा है कि PUBG india में आने के लिए तैयार है। PUBG LOVES के लिए यह एक खुशी की बात है।PUBG ने लॉन्च की Officeal डेट फिक्स नहीं किया है यह विडियो कम्पनी द्वारा पब्लिश किया गया है इस 17 सेकंड के वीडियो में कम्पनी ने PUBG के प्री-रजिस्ट्रेशन के डेट को एलाउंस कर दिया है। नोटिफिकेशन के अनुसार 18 मई से PUBG के प्री-रजिस्ट्रेशन स्टार्ट हो जाएगा। कम्पनी ने वीडियो के साथ एक पोस्टर भी जारी किया है पोस्टर को रोचक बनाने का लिए पोस्टर में PUBG का एक मैप SANHOK, Lavel 3 हैमलेट और सूर्य की फोटो लगी है। हैमलेट के चारो तरफ लाईट और सूर्य को सूर्यग्रहण की तरह दिखाया गया है।

क्यों जरूरी है प्री-रजिस्ट्रेशन?

प्री-रजिस्ट्रेशन एक तरह की प्रक्रिया है। कम्पनी प्री-रजिस्ट्रेशन के माध्यम से ये देखना चाहती है की कितने यूजर्स इस गेम को ले कर उत्साहित है। प्री-रजिस्ट्रेशन करने से यूजर्स को गेम की उपलब्धता के बारे में नोटीफिकेशन मिलता रहेगा। PUBG गेम उपलब्ध होते ही प्री-रजिस्ट्रेशन करने वालो के पास नोटीफिकेशन चला जाएगा। और यूजर्स उस गेम को डाउनलोड कर सकते है।

Also Read :  How to view Html code any website in mobile

कहा से करे रजिस्टर?

प्री-रजिस्ट्रेशन कराने वाले गेम की तरह ही Battlegrounds Mobile India भी अपने यूजर्स को प्री-रजिस्ट्रेशन करने का नोटिफिकेशन जारी किया है Battlegrounds Mobile India ने पुराने PUBG यूजर्स को देखते हुए प्री-रजिस्ट्रेशन की प्रक्रिया को Google Play Store या App Store दोनो पे उपलब्ध करा दिया है आप दोनो जगह से प्री-रजिस्ट्रेशन कर अपने रजिस्ट्रेशन की प्रक्रिया को पूरा कर सकते है।
पुराने PUBG गेम की लत को लेकर बहुत सारी घटना देखने को मिली इसी को देखते हुए Battlegrounds Mobile India ने इस नए वर्जन में नए पॉलिसी के साथ यूजर्स को दिया जाएगा।

क्या है नई पॉलिसी?

18 से काम उम्र के बच्चो के लिए।

18 साल से काम उम्र वाले यूजर्स को इस गेम में बहुत सारी प्राइवेसी पॉलिसी के साथ खेलना पड़ेगा। नए PUBG गेम के प्राइवेसी पॉलिसी में 18 साल से काम के उम्र वाले बच्चे PUBG खेलने के लिए उनके पैरेंट्स की परमिशन चाहिए इसके लिए उन्हें अपने पैरेंट्स या अभिभावक के मोबाइल नंबर को बताना होगा और साथ ही पेरेंट्स या अभिभावक के कन्फर्मेशन के बाद ही आप इस गेम को खेल सकते है। आई है.

18+( माइनर्स ) के लिए।

इस नए वर्जन में पेरेंट्स की राहत को देखते हुए माइनर्स का लिए Battlegrounds Mobile India ने तीन घंटे का एक लिमिट समय बना दिया है माइनर्स को इससे ज्यादा खलने की इजाजत नहीं होगी इससे पेरेंट्स ये नहीं कहेंगे की बच्चा पूरा दिन गेम खेलता है। इसके साथ ही इसमें परचेज को 7000 की लिमिट रख दिया है कोई भी यूजर्स 7000 से अधिक का परचेज एक दिन में नही कर सकते है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: