Battlegrounds Mobile India: यूजर्स के लिए खुशखबरी, Play Store पर आया PUBG

ई दिल्ली: Battlegrounds Mobile India यूजर्स के लिए खुशखबरी है. इस गेम को अब आप खेल सकेंगे. इसे फिलहाल टेस्टर के लिए उपलब्ध करवाया गया है. यानी इसके ऑफिशियल वर्जन के लिए आपको इंतजार करना होगा. अभी तक बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया के लिए गूगल प्ले-स्टोर से रजिस्ट्रेशन हो रहा था लेकिन अब कंपनी ने बीटा वर्जन रिलीज कर दिया है. Battlegrounds Mobile India के बीटा वर्जन को गूगल प्ले-स्टोर से डाउनलोड किया जा सकता है, हालांकि इसे फिलहाल कुछ लोग ही इंस्टॉल कर सकते हैं. कंपनी ने अपने आधिकारिक फेसबुक पेज पर इसका टीजर भी जारी किया है.

दिखेगा यह मैसेज
Battlegrounds Mobile India का बीटा वर्जन फिलहाल कुछ ही यूजर्स के लिए और कुछ ही समय के लिए उपलब्ध कराया गया था, अब बीटा वर्जन को गूगल प्ले-स्टोर से हटा लिया गया है. डाउनलोड करने पर यूजर्स को ‘Internal server error’ का मैसेज मिल रहा है.

PUBG जैसा है गेम
कई यूजर्स ने गेम का स्क्रीनशॉट ट्विटर पर शेयर किया है. स्क्रीनशॉट के मुताबिक गेम के बीटा वर्जन की साइज 721MB है. यूजर्स के फीडबैक के मुताबिक यह गेम काफी हद तक पबजी जैसा ही है. गेम में ब्लड का रंग लाल की बजाय ग्रीन है. इसके अलावा गेम के दौरान सेम गेमिंग को लेकर भी कई तरह की चेतावनी दी जा रही है. लॉगिन करने के लिए OTP की जरूरत नहीं है. मैप और सेटिंग्स पबजी जैसे ही हैं.

18 जून को होना है रिलीज
Battlegrounds Mobile India का बीटा वर्जन लॉन्चिंग की संभावित तारीख से एक दिन पहले रिलीज हुआ है. बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया की संभावित लॉन्चिंग तारीख 18 जून है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: